मुन्ना भाई MBBS फिल्म हुई कंफर्म, जब माधुरी का नाम सुनते ही गुस्सा हुए संजय दत्त !

Munna-bhai-mbbs-third-part-confims-sanjay-gets-angry-on-a-question-about-madhuri-dixit


जैसे कि आप जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) पर बनी फिल्म संजू (Sanju) दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का किरदार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बखूबी निभाया था। यही मुख्य कारण था कि फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। यह फिल्म रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म बनकर उभरी थी। इस फिल्म के बाद दर्शक संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी बड़ी स्क्रीन पर दोबारा देखना चाहने लगे।
हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार संजय दत (Sanjay Dutt) बेहद जल्द मुन्ना भाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। दरअसल, हाल ही में संजय दत्त ने यह स्पष्ट कर दिया है कि मुन्ना भाई एमबीबीएस की स्क्रिप्ट पर कार्य चल रहा है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा सकती है। मुन्ना भाई एमबीबीएस संजय दत्त (Sanjay Dutt) की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में दर्शकों को उनका अभिनय बेहद पसंद आया था। यही मुख्य कारण है कि मुन्ना भाई एमबीबीएस के पार्ट 2 भी दर्शकों को बहुत पसंद आया था।
मुंबई मेट्रो में अक्षय कुमार ने किया सफर, पूरी ट्रेन में कोई नहीं पहचान पाया
इन दिनों संजय दत्त कुछ अन्य प्रोजेक्ट से भी जुड़े हुए हैं। दरअसल, संजय दत (Sanjay Dutt) करण जोहर की शिद्दत फिल्म में माधुरी दीक्षित के अपोजिट रोल में कास्ट किए जाने वाले थे लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब हो सकता है कि संजय दत्त को किसी अन्य एक्टर से रिप्लेस किया जाए। कुछ समय पहले संजय दत्त से लिए गए इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित का नाम सुनते ही संजय दत्त काफी अनकंफरटेबल हो गए थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त की जगह अनिल कपूर कास्ट सकते हैं। हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी नहीं की गई है।

बहरहाल, संजय दत्त की बड़े पर्दे पर बैक टू बैक एंट्री दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। हाल ही में संजय दत्त कीे फिल्म प्रस्थाना रिलीज हुई है जिसमें मुख्य किरदार में चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर इत्यादि अभिनेता भी शामिल है।
बॉलीवुड से जुड़ी सभी रोचक खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Post a Comment

0 Comments